Tuesday 15 January 2019

IDEAL STOCK MARKET UPDATE | उम्मीदों पर उतरेगा खरा, बढ़ाएगा कमाई

सीएनबीसी-आवाज़ पर हम एक बार फिर से लेकर आए हैं जैकपॉट शेयर, ऐसा शेयर जिसमें निवेश से आपको बंपर मुनाफा मिलेगा। जैकपॉट शेयर वो शेयर है जो लंबी अवधि में तो शानदार मुनाफा देते ही हैं, छोटी अवधि में भी निवेशकों को शानदार रिटर्न देने की क्षमता रखते हैं। यानि, मजबूत फंडामेंटल वाले ऐसे शेयर जिसमें आगे अच्छी तेजी की उम्मीद है।

आज का जैकपॉट शेयर -इंजीनियर्स इंडिया:-
इंजीनियर्स इंडिया, नवरत्न सरकारी कंपनी है। कंपनी इंजीनियरिंग कंसल्टेंसी, ईपीएस सेवाएं देती है। कंपनी हाइड्रोकार्बन, पेट्रोकेमिकल कंसल्टेंसी में भी है। प्रोजेक्ट पूरा करने का अनुभव है। कंपनी ने 20,000 करोड़ डॉलर तक के प्रोजेक्ट पर काम किया है।
बीपीसीएल, आईओसी, एमआरपीएल के 2जी एथेनॉल प्रोजेक्ट पर काम जारी है। एथेनॉल प्रोजेक्ट के लिए फिजिबिलिटी रिपोर्ट बना रही है। दूसरी तिमाही तक कंपनी को 12100 करोड़ का रिकॉर्ड ऑर्डर बुक मिले है। सालाना आधार पर दूसरी तिमाही तक कंपनी के  ऑर्डर बुक में 37 फीसदी का उछाल देखने को मिला है। कंसल्टेंसी सर्विस में कंपनी के लिए काफी संभावनाएं है। नुमालीगढ़ रिफाइनरी विस्तार से कंपनी को फायदा मिलेगा। नुमालीगढ़ रिफाइनरी विस्तार योजना को आज मंजूरी संभव है। कंपनी ने विस्तार योजना पर करीब 22,000 करोड़ खर्च होंगे।
इंजीनियर्स इंडिया की वित्तीय स्थिति पर नजर डालें तो कंपनी पर कोई कर्ज नहीं है। कंपनी के पास 2480 करोड़ रुपये का कैश है।

https://www.idealstock.in/

No comments:

Post a Comment