Tuesday 6 November 2018

अगली दिवाली तक जोरदार रिटर्न वाले शेयर

IDEALSTOCK|वक्त है दिवाली का, दिवाली समृद्धि का त्योहार है इसीलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं दिवाली, वो भी पैसे वाली। क्योंकि ये पर्व है लक्ष्मी जी के स्वागत का, समृद्धि के आह्वान का। इस खास शो में हम ब्रोकरेज हाउस के उन पसंदीदा शेयरों के बारे में बता रहे हैं, जिनमें निवेश से आपके पोर्टपोलियो का अंधेरा दूर होगा और सिर्फ रोशनी ही रोशनी होगी। ब्रोकरेज हाउस की दमदार दिवाली पिक्स में निवेश किया तो 1 साल में ही आपके पोर्टफोलियो में लक्ष्मी और कुबेर दोनों का वास होगा।
कोटक सिक्योरिटीज की दिवाली पिक्स:-
कोटक सिक्योरिटीज के मुताबिक पेपर की मांग बढ़ रही है। न्यूजप्रिंट्स के दाम 70 फीसदी तक उछले हैं और कंपनी को प्लास्टिक बैन का भी बड़ा फायदा मिलेगा। साथ ही घरेलू इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए एंटी डंपिंग ड्यूटी संभव है।
म्यूचुअल फंड पर लगनेवाले खर्च से क्या बचा जा सकता है और क्या भारी प्रीमियम भरने के बावजूद नही मिला अच्छा रिटर्न नहीं मिल रहा है। तो योर मनी आपको बताएंगा कि आपके फाइनेंशियल स्ट्रैटजी में कहां गलतियां हो रही है, जिसमें हमारा साथ देने के लिए मौजूद हैं आनंदराठी वेल्थ मैनेजमेंट के डिप्टी सीईओ फिरोज अजीज।


IDEALSTOCK|म्यूचुअल फंड में फंड मैनेजमेंट चार्ज शामिल करें। सेबी ने खर्च कम करने के लिए कदम उठाए है। हर स्कीम का एक्सपेंस रेश्यो एएमएफआई वेबसाइट पर है। म्यूचुअल फंड में निवेश पर खर्च देना पड़ेगा। डायरेक्ट प्लान में खर्च रेगुलर से कम है। बाजार की समझ रहे तो डायरेक्ट प्लान में निवेश करें। ईटीएफ का प्रदर्शन हूबहू बेंचमार्क जैसाहोता है और ईटीएफ में निवेश से बेंचमार्क से बेहतर रिटर्न नहीं मिलता है। डायवर्सिफाइड ओपन एंडेड फंड में एसआईपी करें।


No comments:

Post a Comment