Saturday 3 November 2018

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

IDEALSOTCK|बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-

किरकिरण जाधव का कहना है कि एबी फैशन के नतीजे अच्छे आए है। मौजूदा निवेशक 190 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ होल्ड करें। इसमें तेजी की संभावनाएं नजर आ रही है। इसमें 215-218 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है।

एसएमसी ग्लोबल  कि पीटीसी इंडिया में 83 रुपये के लक्ष्य के लिए 78 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें पोजिशनल नजरिया रखें तो 90 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। एसबीआई में बिकवाली की सलाह होगी। इसमें 275 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।

 समीर कालरा का कहना है कि हिंडाल्को के नतीजे को देखे तो एबिट मार्जिन पर कंपनी ने कमजोर नतीजे पेश किए है, जिसके चलते इसमें दबाव देखने को मिल सकता है। हालांकि मौजूदा स्तर से इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है, लेकिन इसमें छोटी अवधि के लिए खरीदारी ना करें। एनटीपीसी में लंबी अवधि में खरीदारी करने की सलाह होगी।

गिरता बाजार, कौन सा फंड देगा मुनाफा
म्यूचुअल फंड में हर फंड को एक फंड के लक्ष्य से बांधे और योर मनी बताएगा कि रेग्यूलर से डायरेक्ट प्लान में स्विच करना कितना आसान है, जिसमें हमारा साथ देने के लिए मौजूद है वाइस इंवेस्ट अडवाइजर के सीईओ हेमंत रूस्तगी।


हेमंत रूस्तगीः हर फंड के लिए निवेश अवधि तय करना सही है। इक्विटी फंड में निवेश की रणनीति सही है, लेकिन आपकों एसबीआई ब्लूचिप फंड और मोतीलाल ओसवाल मोस्ट फोक्स्ड मल्टीकैप 35 से निकल रिलायंस लार्जकैप फंड और कोटक स्टैंडर्ड मल्टीकैप फंड में निवेश करें।

No comments:

Post a Comment